Love Shayari in Hindi

Love Shayari in Hindi


Love Shayari in Hindi



तुम्हारी आँखों में जो ख्वाब है, उसे मेरे दिल में छुपा लिया है, तुम्हारी हर बात में जो प्यार है, उसे मैंने अपने दिल में बसा लिया है।

तेरी हर मुस्कान में है वो खुशबू, जो मेरे दिल को भाती है अच्छी, तेरी हर बात में बसी है वो दीवानगी, जो मुझे तुझसे करती है जुदा नहीं।

तेरी बातों की जब भी याद आती है, दिल मेरा धड़कने लगता है, तेरी यादों में खो जाता हूँ, जब भी तेरा नाम लेता हूँ।

तेरी बातों की तलाश में रात भर जागता हूँ, तेरी यादों की सहेली से बातें करता हूँ।

तेरी बातों का जैसे कोई अलग ही जादू है, तेरी हर मुस्कान में है एक खास सा नजरा है।

तेरे ख्वाबों में खो जाता हूँ, जब भी आँखें बंद करता हूँ, तेरी यादों में खो जाता हूँ, जब भी दिल को बेचैन करता हूँ।

तेरे बिना जीना मुश्किल होता है, तेरे बिना सांस लेना अधूरा होता है, तेरे प्यार में हूँ खो जाता, तेरी यादों में ही जीना सिखाता है।

तेरी हर मुस्कान में है एक कहानी, तेरे बिना जीना बेमानी, तेरे प्यार में हूँ मैं खो जाता, तेरी यादों में ही जीना सिखाता है।

तेरी यादों का सफर हर रात चलता है, तेरी बातों की खुशबू हर जगह फैलती है, तेरी मोहब्बत का नशा दिल में छाया है, तेरी यादों में ही मैं जीता हूँ।

तेरी बातों की जो खुशबू है, वो मेरे दिल को बहुत भाती है, तेरे हर ख्वाब में बसी हर मुस्कान, मेरे दिल को है बहुत खास।
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.